इस कॉलेज के क्लास में छात्र-छात्राओं से मरवाई जाती है अँखियों से गोली

इस कॉलेज के क्लास में छात्र-छात्राओं से मरवाई जाती है अँखियों से गोली


बदायूं जिले में शिक्षा के कुछेक मंदिर निरंतर अपवित्र होते नजर आ रहे हैं। आदर्श नागरिक और ज्ञानी बनाने की जगह शिक्षक ही छात्र-छात्राओं को छिछोरा बनाते दिख रहे हैं। एक वीडियो सामने आया है, जिसकी हर कोई निंदा कर रहा है। वीडियो छात्र-छात्राओं के अभिवावकों तक पहुंचा तो, वे भी शर्मसार हुए बिना रह नहीं सकेंगे।

एक वीडियो वायरल हुआ है, जो कस्बा उझानी में स्थित एपीएम डिग्री कॉलेज का बताया जा रहा है। वीडियो में छात्र-छात्रायें अश्लील गाने पर अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। सरस्वती वंदना और मंत्र के लिए पहचाने जाने वाले शिक्षा के मंदिर में शिक्षकायें ही छात्र-छात्राओं से अँखियों से ही गोली मरवा रही हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि शिक्षकायें क्लास में बैठी हैं और गेट बंद करवा कर छात्राओं से छात्रों के साथ अश्लील डांस करने का आदेश देती नजर आ रही हैं। वीडियो देखने वाले स्तब्ध नजर आ रहे हैं। हर कोई कॉलेज में हुई धृष्टता की निंदा करता नजर आ रहा है।

स्कूल-कॉलेज में ऐसा घटिया वातावरण होने के चलते ही किशोरावस्था में ही छात्र-छात्रायें भटक जाते हैं। स्कूल-कॉलेज आये छात्र-छात्रायें अक्सर भाग जाते हैं, जिसका युवा और उसके परिजनों पर मुकदमा दर्ज होता है। लड़की नाबालिग हो तो, यौन उत्पीड़न जैसी संगीन धारायें लगने से कैरियर ही चौपट हो जाता है, इस सबसे बचने का एक ही रास्ता है कि अपने बच्चों के लिए अच्छा स्कूल-कॉलेज और चुनें और वहां के वातावरण पर निरंतर नजर रखें। उक्त वीडियो में अश्लील गाने पर अश्लील नृत्य कराने वाली शिक्षकाओं पर भी कार्रवाई होना चाहिए ताकि, भविष्य में इस तरह की हरकतें करने से पहले शिक्षक-शिक्षकायें कई बार सोचें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.