बिस्तर पर आग में जिंदा जल गया कुख्यात अपराधी रहा वृद्ध

बिस्तर पर आग में जिंदा जल गया कुख्यात अपराधी रहा वृद्ध

बदायूं जिले में एक वृद्ध सोते समय आग में स्वाह हो गया। वृद्ध हिस्ट्रीशीटर अपराधी था एवं शराब के साथ अन्य तरह के नशे करने का भी आदी था। परिजनों ने वृद्ध की अंत्येष्टि कर दी। घटना क्षेत्र में चर्चा विषय बनी हुई है।

सनसनीखेज वारदात कस्बा कुंवरगाँव की है, यहाँ वार्ड नंबर- नौ में मंगली सिंह नाम के वृद्ध अकेले रहते थे, उनके परिवार सहित बाहर रहते हैं। बताते हैं कि चिलम से सुबह चार बजे के करीब बिस्तर में आग लग गई, जिसमें मंगली सिंह की जल कर मौत हो गई। बताते हैं कि वृद्ध कभी हिस्ट्रीशीटर अपराधी रहा था, साथ ही शराब के साथ अन्य कई किस्म के नशे करता था। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया और अवशेष की अंत्येष्टि कर दी। आग में जिंदा जलने की खबर कस्बे में आग की तरह ही फैल गई। घटना कस्बे के साथ क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पढ़ें: घर ही बन गया शमशान, आग में मासूम जिंदा जला

बता दें कि 1 जून 2015 को कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव गनियाई में रोटी पकाते समय लगी आग में एक मासूम जिंदा जल गया एवं अन्य कई लोग जलने से घायल हो गये थे, इसी तरह 1 मई 2017 को मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर स्थित बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव भटपुरा के पास से करीब साढ़े तीन बजे इनोवा गुजर रही थी, तभी सामने से आ रहे अवैध शराब से भरे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जोरदार भिड़ंत होने से चिंगारी निकली, जो शराब ने पकड़ ली। शराब के कारण आग इतनी तेजी से फैली कि कार के ड्राईवर तुलसी को निकलने का मौका भी नहीं मिल सका, वह सीट पर ही जिंदा जल गया।

चंदौसी लौट रही इनोवा को अवैध शराब से भरे ट्रक ने रौंदा, ड्राईवर जिंदा जला

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.