बीमार किशोर को तांत्रिक ने गर्म चिमटे से गोदा, बिधवा से रूपये ठगे

बीमार किशोर को तांत्रिक ने गर्म चिमटे से गोदा, बिधवा से रूपये ठगे

बदायूं जिले में बीमार किशोर को तांत्रिक ने गर्म चिमटे से गोद दिया। तांत्रिक ने किशोर की माँ से एक हजार रूपये भी ठग लिए। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर किशोर को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

कस्बा फैजगंज बेहटा निवासी किशोर रामानंद को कई दिनों से बुखार आ रहा था। कस्बे के ही तांत्रिक महेश पाल ने पीड़ित किशोर की बिधवा माँ द्रोपा देवी से कहा कि रामानंद पर भूत का साया है, इसे तंत्र-मंत्र से ही सही किया जा सकता है। तांत्रिक ने यह कर डरा भी दिया कि अंग्रेजी दवा ली, तो किशोर को बचाया नहीं जा सकेगा। भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने गरीब द्रोपा देवी से एक हजार रूपये नकद ठग लिए एवं हवन सामग्री भी मंगवा ली। हवन में चिमटा गर्म कर तांत्रिक महेश ने रामानंद को जगह-जगह गोद दिया। किशोर चीखा, रोया, पर बेरहम तांत्रिक पर कोई असर नहीं पड़ा।

चिमटा से जलाने के कारण रामानंद की हालात और ज्यादा खराब हो गई। रामानंद का बड़ा भाई कपिल कश्यप चंडीगढ़ में रहता है। माँ ने घटना के बारे में कपिल को बताया, तो वह दौड़ा चला आया। कपिल ने तांत्रिक महेश के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। आरोपी तांत्रिक फरार हो गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.