युवक की गोली मार कर हत्या, माँ के साथ रहता था मृतक, कोहराम

युवक की गोली मार कर हत्या, माँ के साथ रहता था मृतक, कोहराम

बदायूं जिले के कस्बा बिसौली में इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गौतम के हटते ही युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। गोली मार कर हत्या करने की वारदात से इलाके में दहशत है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस जांच में जुटी हुई है लेकिन, हत्यारे का अभी तक पता नहीं लगा सकी है।

कस्बा बिसौली के मोहल्ला मालियान में 22 वर्षीय फारूक माँ के साथ रहता था। बीती रात किसी समय फारूक को गोली मार दी गई। फारूक को नहीं बचाया जा सका। वारदात के बाद कोहराम मच गया। रो-रोकर माँ का बुरा हाल है। सूचना पर आई पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया एवं जाँच शुरू कर दी लेकिन, पुलिस अभी तक कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है। फारूक की हत्या को लेकर मोहल्ले के लोग स्तब्ध नजर आ रहे हैं, क्योंकि फारूक की ऐसी रंजिश किसी से नहीं बताई जा रही है, जो उसे मौत के घाट उतार दे।

उधर सूत्रों का कहना है कि नशे के कारोबारी बिसौली में निरंतर हावी हो रहे हैं, इस घटना को भी नशे के कारोबार से जुड़ा बताया जा रहा है, जो भी हो, वारदात के पीछे की कहानी पुलिस की जाँच के बाद ही सामने आ सकेगी। यह भी बता दें कि बिसौली कोतवाली के इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गौतम को 24 घंटे पहले ही हटाया गया है। नये इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह के कार्यभार ग्रहण करते ही हत्या हो गई, जिसका सटीक खुलासा होना बड़ी चुनौती माना जा रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply