धर्मेन्द्र यादव और आबिद रजा की जंग के बीच समर्थक ने किया निंदनीय कमेंट

धर्मेन्द्र यादव और आबिद रजा की जंग के बीच समर्थक ने किया निंदनीय कमेंट

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव और पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा के बीच चल रही अघोषित जंग में समर्थक आक्रामक होते जा रहे हैं। वैचारिक मतभेद राजनैतिक जंग में बदल गये और अब धर्म एवं आस्था पर भी चोट की जाने लगी है। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

धर्मेन्द्र यादव और आबिद रजा के बीच चल रही उठा-पटक का प्रकरण फेसबुक पर भी छाया हुआ है, ऐसी ही एक पोस्ट पर रामेश्वर यादव नाम के यूजर ने निंदनीय कमेन्ट कर दिया। यूजर का कमेन्ट इस स्तर का है कि उसे न्यूज में दोहरा भी नहीं सकते। अभद्रता की हद पार कर दी गई है, जिस पर दूसरे पक्ष के लोगों की भावनायें आहत हो गईं। धर्म, पैगंबर और छोटे-बड़े सरकार पर की गई टिप्पणी को बेहद गंभीरता से लेते हुए सभासद आमिर अंसारी ने सदर कोतवाली में यूजर रामेश्वर यादव के विरुद्ध तहरीर दे दी। पुलिस ने तहरीर पर आरोपी फेसबुक यूजर रामेश्वर यादव के विरुद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

उधर कमेंट को लेकर दूसरे वर्ग के लोग बेहद आक्रोशित बताये जा रहे हैं। राजनैतिक वातावरण जिस तरह का है, उसमें कमेन्ट बड़ा मुद्दा बनाया जा सकता है। नेताओं को गंभीरता और संयम से काम लेना होगा, वहीं खुफिया एजेंसियों और पुलिस को भी सतर्कता बरतनी होगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.