समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में बनाई गई चुनाव जीतने की रणनीति

समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में बनाई गई चुनाव जीतने की रणनीति

बदायूं में गांधी नगर स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर जिलाध्यक्ष आशीष यादव की अध्यक्षता में मासिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सहसवान क्षेत्र से विधायक व पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव को सर्व प्रथम जन्मदिन की बधाई दी गई एवं समस्त पदाधिकारियों व नेताओं ने उनकी दीर्घायु और स्वस्थ रहने की कामना की। तत्पश्चात बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर संघठन पर चर्चा की गई एवं पदाधिकारियों को क्षेत्रवार जिम्मेदारी सौंपी गई।

मुख्य अतिथि सहसवान के विधायक व पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने कहा कि पिछली सपा सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसान, छात्र, नौजवान, अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़े एवं व्यापारी समेत समाज के हर वर्ग के लिए तमाम जनकल्याणकारी योजनायें संचालित कीं परन्तु, भाजपा के नेताओं ने जुमलेबाजी कर के देश व प्रदेश की भोली-भाली जनता को गुमराह कर सरकार बना ली है लेकिन, जनता अब इनके झूठ को अच्छी तरह समझ चुकी है और आने वाले लोकसभा चुनाव में इन झूठे जुमलेबाजों को सबक सिखाने का कार्य करेगी।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि समाजवादी पार्टी का जन्म संघर्ष से हुआ है और जब-जब पार्टी विपक्ष की भूमिका में होती हैं तब-तब और अधिक मजबूत बनकर उभरती है। जितना मजबूत संगठन समाजवादी पार्टी का है, उतना अन्य किसी पार्टी का नहीं है। आने वाले लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए पार्टी के सभी पदाधिकारियों, नेताओं व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दे दी गयी हैं, सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जनमानस के बीच समाजवादी पार्टी की नीतियों व रीतियों का प्रचार-प्रसार करें, आने वाला समय समाजवादी पार्टी का ही है क्योंकि, देश व प्रदेश की जनता केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों को हटाने का मन बना चुकी है, जिसका परिणाम शीघ्र ही आने वाले चुनाव में पता चल जाएगा।

डीसीबी के पूर्व चेयरमैन ब्रजेश यादव ने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा नेताओं ने 15 लाख रुपये प्रत्येक खाते में आने की बात कही, हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात कही, इसके साथ-साथ जितने भी वादे अपने संकल्प पत्र में कहे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया गया, उल्टा नोटबन्दी कर के आम जनता की कमर ही तोड़ दी गई, अब जनता इनको सबक सिखाने के लिये तैयार है।

बैठक में पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, अवनीश यादव, सुरेश पाल सिंह चौहान, आस मोहम्मद खाँ, मोहर सिंह पाल, देवपाल सिंह, फरहत अली, बलवीर सिंह, मनोहर सिंह, नवाब सिंह, अशोक यादव, ओमवीर सिंह, मोहम्मद इसहाक, हाजी वसीम अहमद अंसारी, नरोत्तम सिंह, स्वाले चौधरी, राजू सिंह, विमल शर्मा, जमीर खाँ, डॉ. शकील, हाफिज इरफान, ठा. अम्बुज सिंह, नाजमा बरकाती, मधु सक्सेना, सलीम अहमद, प्रदीप गुप्ता, रंजीत वार्ष्णेय, महेंद्र प्रताप सिंह, दिनेश कुमार धारा, खालिद रजा, सुभाष यादव, आमिर, मो. जावेद, बीपी सिंह, राजवीर सिंह, राघवेन्द्र कश्यप, रामवीर कश्यप, सुमित गुप्ता, अहमद परवेज, ठा. दिनेश सिंह, प्रेमवती, लक्ष्मी, निगार खां, चांदनी खां, फरहत बेगम, सुलेखा, नसरीन, रूबी, नजमा, पूनम, मनीषा, कुसुम, सचिन यादव, लोकेश शर्मा, शोभित यादव, उमेश यादव, अवधेश यादव और प्रभात अग्रवाल सहित प्रमुख नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन गुलफाम सिंह यादव ने किया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.