एसएसपी चन्द्रप्रकाश ने ओमकार सिंह को बनाया सदर कोतवाल

एसएसपी चन्द्रप्रकाश ने ओमकार सिंह को बनाया सदर कोतवाल

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्द्रप्रकाश ने सदर कोतवाली को कोतवाल दे दिया है। एसएसपी ने ओमकार सिंह को सदर कोतवाली में तैनात किया है, उन्होंने आज कार्यभार भी ग्रहण कर लिया।

सदर कोतवाली में अजय कुमार यादव तैनात थे, उन्होंने कोतवाली क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने में बड़ी सफलता प्राप्त की थी, जिसकी कोई प्रशंसा करता है। अजय कुमार यादव लाइन हाजिर हो गये थे, जिससे काफी समय से कोतवाल प्रभारी के भरोसे थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्दप्रकाश ने बीती रात ओमकार सिंह को सदर कोतवाली में तैनात कर दिया। कोतवाल के रूप में ओमकार सिंह ने आज कार्यभार भी ग्रहण कर लिया।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद ओमकार सिंह ने अधीनस्थों को कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए हैं, उन्होंने लापरवाही न बरतने के निर्देश देते हुए कहा कि आम आदमी और पीड़ित के साथ सद्व्यवहार किया जाए और दबंगों और गुंडों के साथ सख्ती बरती जाये। बता दें कि इससे पहले वे थाना वजीरगंज में तैनात थे, जहाँ से उन्हें निलंबित होना पड़ा था। हाल-फिलहाल वे वरिष्ठ पीआरओ का दायित्व निभा रहे थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.