शौहर का इलाज कराने जा रही महिला के रूपये चोरी, तत्काल मदद करें

शौहर का इलाज कराने जा रही महिला के रूपये चोरी, तत्काल मदद करें

बदायूं के रोडवेज बस अड्डे पर गुरूवार को बेहद दुःखद वारदात घटित हुई। कर्ज लेकर शौहर का उपचार कराने जा रही महिला के रूपये चोरी कर लिए गये। चोरी करने वाली महिलायें थीं, जिन्हें पुलिस पकड़ने में असमर्थ साबित हो रही है। बर्बाद हो चुकी लाचार महिला की शासन-प्रशासन के साथ धनाढ्य वर्ग को तत्काल आर्थिक मदद करना चाहिए।

बताते हैं कि मोहल्ला ऊपरपारा की रहने वाली खैरुल निशा का शौहर परवेज लंबे समय से गंभीर बीमारी से ग्रस्त है। परवेज की हालत ज्यादा खराब होने लगी तो, खैरुल निशा ने गहने गिरवी रखे एवं कर्ज लिया और फिर शौहर को उपचार के लिए दिल्ली ले जाने लगी। बताते हैं कि रोडवेज बस अड्डे पर दिल्ली जाने वाली बस में बैठी थी तभी, दो महिलायें आईं और वे बराबर में बैठ कर उससे बातें करने लगीं। दोनों महिलायें कुछ देर बाद बस से उतर गईं। महिलाओं के जाने के बाद खैरुल निशा ने पर्स की चैन खुली देखी तो, उसने पर्स के अंदर देखा, जिसमें से रूपये गायब हो चुके थे।

पर्स से पचास हजार रूपये गायब होने से खैरुल निशा के होश उड़ गये, वह बस अड्डे पर इधर-उधर दौड़ी एवं सूचना पर आई पुलिस ने भी चोरनी महिलाओं को खोजा पर, उनका पता नहीं चल सका। खैरुल निशा के साथ पूरे परिवार की हालत खराब है। गहने भी चले गये, कर्ज भी सिर पर चढ़ गया और शौहर का उपचार भी नहीं हुआ, जिससे परिवार टूट गया है। शासन-प्रशासन के साथ धनाढ्य वर्ग को भी खैरुल निशा की तत्काल आर्थिक मदद करना चाहिये, ताकि उससे शौहर की जान बच जाये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.