झूम उठेंगे जिले भर के लोग, महेश गुप्ता के प्रयासों से कार्रवाई शुरू

झूम उठेंगे जिले भर के लोग, महेश गुप्ता के प्रयासों से कार्रवाई शुरू

बदायूं जिले के लोगों के लिए झूमने वाली खबर है। सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के प्रयासों से 400 केवी विद्युत् उपकेन्द्र की शासन से संस्तुति मिल गई है, इससे जिले भर के लोगों को लाभ मिलेगा। विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश चंद्र गुप्ता विकास कार्यों को लेकर हर समय सक्रिय रहते हैं। छोटे-छोटे कार्यों से गाँवों की समस्याओं का निराकरण कराने में जुटे हैं, वहीं सड़कों और पुलों के लिए धन लाकर सदियों से पिछड़े क्षेत्र को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने में जुटे हैं। विधायक महेश चंद्र गुप्ता की उपलब्धियों की चादर में एक और सितारा जुड़ने जा रहा है, उनके प्रयासों से 400 केवी विद्युत् उपकेन्द्र की शासन से संस्तुति मिल गई है।

विद्युत् उपकेन्द्र पुठी सराय क्षेत्र में 6.2 हेक्टेयर भूमि पर बनेगा, जिस पर 403. 29 करोड़ की लागात आयेगी। उपकेन्द्र की क्षमता 2/315 एमवीए होगी, इस उपकेन्द्र के बनने से जिले भर के लोगों को लाभ मिलेगा। संभल और बरेली जिले से आ रहीं विद्युत् लाइनों में अक्सर गड़बड़ी होती रहती है। बारिश और आंधी के दिनों में समस्या बनी रहती है, इस उपकेन्द्र के बनने से जिले को सप्लाई और बेहतर तरीके से मिलने लगेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.