शराब को रूपये न देने पर बाप को खुरपी से काट कर मार डाला

शराब को रूपये न देने पर बाप को खुरपी से काट कर मार डाला

बदायूं जिले में कलयुगी बेटे के सिर पर ऐसा शैतान सवार हुआ कि शराब को रूपये न देने पर सत्तर वर्षीय पिता को खुरपी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की हर कोई निंदा कर रहा है। हत्यारोपी बेटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सनसनीखेज वारदात कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव मोहम्मदगंज की है। बताते हैं कि हरिशंकर नाम का युवक हद दर्जे का शराबी है। शराब को रूपये न देने पर घर में अक्सर मारपीट करता रहा है। बताते हैं कि शराबी बेटे हरीशंकर ने 70 वर्षीय पिता सिद्धार्थ से शनिवार की रात शराब पीने को रूपये मांगे तो, सिद्धार्थ ने रूपये देने से मना कर दिया, जिसके बाद हरीशंकर के सिर पर शैतान सवार हो गया।

बताते हैं कि हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए हरीशंकर ने चारपाई पर लेते बुजुर्ग पिता पर खुरपी से हमला कर दिया और बेरहमी से काट कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। बताते हैं कि पिता की हत्या कर हरीशंकर आसानी से फरार हो गया। सूचना पर गाँव में पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। दोपहर बाद पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। आरोपी सबसे छोटा बेटा बताया जा रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.