दंपति के शव मिले, बुजुर्ग की पीट कर हत्या, युवक ने की आत्महत्या

दंपति के शव मिले, बुजुर्ग की पीट कर हत्या, युवक ने की आत्महत्या

बदायूं जिले में अचानक आपराधिक वारदातों की बाढ़ सी आ गई है। एसएसपी अशोक कुमार का तबादला होने के बाद जिले भर में कोहराम मचा हुआ है। हत्याओं की वारदातों ने लोगों को दहला दिया है। बुजुर्ग दंपति के घर में शव मिले हैं, वहीं एक बुजुर्ग की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी, साथ ही एक युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गाँव शेखूपुर में बुजुर्ग दंपति कौसर और रेशमा के घर में बिस्तर पर शव बरामद हुए हैं, दोनों की देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सुबह होने पर लोगों को मौत की जानकारी हुई तो, कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से मौके की जाँच की। पुलिस ने रात खाए खाने का भी सैंपल लेकर जाँच को भेजा है। एएसपी सिटी जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि घटना स्थल का मुआयना कर पुलिस जांच में जुट गई है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद विधिवत कार्रवाई की जायेगी।

उघैती थाना क्षेत्र के गाँव खंडुआ में रास्ते के विवाद को लेकर बुजुर्ग हेतराम की पड़ोसियों ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गये। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव नरसिंहपुर निवासी शिव कुमार निवासी युवक ने सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में घोंचा के निकट ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक घरेलू कलह से तंग था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला अस्पताल में एक अज्ञात घायल भर्ती था, जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply