बरेली की किशोरी का बदायूं के युवक पर यौन उत्पीड़न का आरोप

बरेली की किशोरी का बदायूं के युवक पर यौन उत्पीड़न का आरोप

बदायूं के विवाहित युवक पर शादी के बहाने यौन उत्पीड़न करने और गहने ठगने का गंभीर आरोप लगा है। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित लड़की बरेली की है एवं उसके माता-पिता नहीं हैं।

बरेली में थाना बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला वनखंडी क्षेत्र में रहने वाली लड़की का कहना है कि उसके माता-पिता नहीं हैं, वह नाना-नानी के साथ रहती है, वजीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव रोटा निवासी विवाहित युवक का आना-जाना था, उसने शादी करने के बहाने प्रेम के जाल में फंसा लिया और शादी करने के लिए वह बदायूं ले आया।

आरोप है कि गन्ना दफ्तर के पीछे एक मकान में किराये के कमरे में उसे रख दिया, उसका कई दिनों तक यौन उत्पीड़न किया, वह सोने-चांदी के कीमती गहने लेकर आई थी, जिन्हें लेकर वह चंपत हो गया, इसने फोन किया तो, उसे जान से मारने की धमकी दी गई एवं कह दिया गया कि शादी नहीं करेगा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.