लेखपाल को पीटने वाला जेल गया, बदतमीज दरोगा पर नहीं हुई कार्रवाई

लेखपाल को पीटने वाला जेल गया, बदतमीज दरोगा पर नहीं हुई कार्रवाई

बदायूं जिले में लेखपाल के साथ मारपीट करने वाले को जेल भेज दिया गया है लेकिन, अभद्रता करने वाले दरोगा को बचा दिया गया है। पीड़ित लेखपाल को थाने में दरोगा ने गालियाँ देते हुए हवालात में बंद करने को कहा था, जिससे लेखपालों में रोष व्याप्त है।

पढ़ें: पति-पत्नी ने लेखपाल को पीटा, दरोगा ने पीड़ित लेखपाल को ही गरियाया

उल्लेखनीय है कि अलापुर थाना क्षेत्र के गाँव कुपरी में मंगलवार को ग्राम समाज की भूमि पर अवैध निर्माण करने की सूचना पर लेखपाल सतेन्द्र कुमार मौके पर गया था और अवैध निर्माण करने को मना किया था। लेखपाल पर गौरी और सुमन नाम के पति-पत्नी ने गालियाँ देते हुए हमला कर दिया था। पीड़ित लेखपाल थाने पहुंचा तो, वहां दरोगा मनी राम ने उसे गालियाँ देनी शुरू कर दी थीं, साथ ही पीड़ित लेखपाल को हवालात में बंद करने का आदेश दे दिया, जिससे लेखपाल घबरा गया था, उसने वरिष्ठों को सूचना दी, जिसके बाद दरोगा ने लेखपाल को छोड़ा था।

पीड़ित लेखपाल ने अवैध कब्जा करने वाले और हमला करने वाले पति-पत्नी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया था। लेखपाल के साथ घटित हुई वारदात का वीडियो और ऑडियो वायरल हो गया, जिससे लेखपाल आक्रोशित हो उठे। लेखपालों ने दरोगा के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी लेकिन, अभद्रता करने वाले दरोगा के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply