हादसे में डीसीएम के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, तस्कर भाग गये

हादसे में डीसीएम के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, तस्कर भाग गये

बदायूं जिले में कोहरे के चलते रविवार को दुःखद हादसा घटित हो गया। भयंकर हादसे में डीसीएम के परखच्चे उड़ गये, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई एवं चार लोग घायल हैं। एटा डिपो की बस क्षतिग्रस्त हुई है, वहीं तस्कर ट्रक छोड़ कर भाग गये, जिससे निरीह जानवरों की जान बच गई है।

बताते हैं कि बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव सिरासौल निवासी सत्तार, मनीष, जितेन्द्र, टिंकू और ब्रजमोहन आदि डीसीएम से शाहजहाँपुर जा रहे थे। उझानी कोतवाली क्षेत्र में खाटू मन्दिर के पास डीसीएम और एटा डिपो की बस में घने कोहरे के कारण भिड़ंत हो गई, डीसीएम से आकर एक कार भी भिड़ गई। हादसा इतना भयानक हुआ कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गये, जिससे डीसीएम के चालक सत्तार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार लोग घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। एटा डिपो की बस भी क्षतिग्रस्त हुई है एवं बस में सवार कई यात्री भी चुटैल हुए हैं।

उधर फर्रुखाबाद की ओर से की जा रही प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी रुक नहीं पा रही है। पिछले सप्ताह खराब होने के कारण तस्कर कुंवरगाँव थाना क्षेत्र में ट्रक छोड़ कर भाग गये थे, इसके बावजूद तस्करी जारी है, लेकिन रात पुलिस थोड़ी सक्रिय थी। अलापुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने घेरा बना लिया, तो तस्कर ट्रक छोड़ कर भाग गये। ट्रक में कुल 36 जानवर हैं, जिनमें से अधिकांश की हालत गंभीर बताई जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.