पेड़ पर लटकी मिली बीएससी पास युवा की लाश, कोहराम मचा

पेड़ पर लटकी मिली बीएससी पास युवा की लाश, कोहराम मचा

बदायूं जिले में गायब हुए युवा की पेड़ पर लटकी लाश मिली है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गाँव में गहरा शोक व्याप्त है। पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

हृदय विदारक घटना उघैती थाना क्षेत्र के गाँव नागर पुखरा की है, यहाँ के निवासी वासुदेव का 26 वर्षीय बेटा सत्यपाल शुक्रवार रात 10 बजे के करीब अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने सत्यपाल को रात भर खोजा लेकिन, सत्यपाल का कहीं पता नहीं चल सका तो, परिजन थकहार कर बैठ गये और सत्यपाल के आने की प्रतीक्षा करने लगे।

सत्यपाल की चिंता में दिन निकल आया। सुबह लोग जंगल की ओर गये तो, लोगों ने देखा कि गाँव दारानगर की दिशा में हेमंत के खेत में खड़े शागौन के पेड़ पर शव लटका हुआ है। कुछ लोगों ने शव को देखते ही पहचान लिया, उन्होंने सत्यपाल के घर आकर सूचना दी।

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। परिवार में कोहराम मच गया। विलाप सुन कर अधिकांश ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। आस-पास के लोग भी बड़ी संख्या में मौके पर आकर शोक व्यक्त करते दिखे। सूचना पर पुलिस पहुंची तो, पुलिस ने शव उतरवा कर पंचनामा भरा और फिर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

बताते हैं कि मृतक ने आगरा से बीएससी तक की शिक्षा ग्रहण की है। पुलिस का कहना है कि मृतक को दो दिन पहले भाई ने किसी बात को लेकर डांट दिया था, इसी बात को लेकर मृतक क्षुब्ध था। प्रथम दृष्टया पुलिस आत्म हत्या मान रही है लेकिन, पुलिस अभी जाँच में जुटी हुई है। जांच पूरी होने के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट जानकारी हो सकेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.