विवाहिता और युवक की हत्या की आशंका, एक युवक की हादसे में मौत

विवाहिता और युवक की हत्या की आशंका, एक युवक की हादसे में मौत

बदायूं जिले में अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग कारणों से कई लोगों की मौत हो गई। दीपोत्सव की खुशी मातम में बदल गई है एवं मृतकों के घर-परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में बाई-पास पर कांशीराम आवास के निकट बाइक सवार ट्रक से कुचल गया। हादसा इतनी तेज हुआ कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई एवं बाइक भी पूरी तरह टूट गई। किसी तरह पुलिस तक सूचना पहुंची तो, पुलिस ने आकर शव कब्जे में ले लिया। देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी।

बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव डंडूमर में पेड़ पर युवक का लटकता हुआ शव बरामद हुआ है। 18 वर्षीय अशोक पुत्र हरिराम मंगलवार से लापता था। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस जाँच में जुटी हुई है। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गाँव श्यामपुर में नव-विवाहिता की जलने से मौत हो गई। मायका पक्ष ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगा रहा है। पुलिस आरोप की सत्यता जांचने में जुटी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.