रिटायर शिक्षक के घर लाखों की लूट, गंभीर हालत में बेटा बरेली रेफर

रिटायर शिक्षक के घर लाखों की लूट, गंभीर हालत में बेटा बरेली रेफर

बदायूं जिले की पुलिस दावे चाहे जैसे करे पर, बदमाश डरते नहीं दिख रहे। बेखौफ बदमाश जघन्य वारदातों को निरंतर अंजाम दे रहे हैं। बीती रात बदमाशों ने रिटायर शिक्षक के घर पर धावा बोल दिया और बेटे को गंभीर रूप से घायल कर लाखों के गहनों के साथ फरार हो गये। घायल को बरेली रेफर कर दिया गया है।

दुस्साहसिक वारदात मुजरिया थाना क्षेत्र के गाँव मटकुली की है, यहाँ रिटायर शिक्षक सिपट्टर सिंह के घर पर बीती रात सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोल दिया। बताते हैं कि रोशनदान के सहारे बदमाश घर के अंदर आ गये। रिटायर शिक्षक के बेटे अवधेश की पत्नी मंजू देवी ने बदमाशों को देख लिया तो, वह चीखने लगी। बदमाशों ने मंजू को तमंचे से गोली मारने की धमकी देकर डरा दिया, साथ ही उसके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया, इस बीच अवधेश आया तो, उसे बेरहमी से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाश 25 तौला सोना, 1 किग्रा चांदी और तीन हजार रूपये नकद लूट कर फरार हो गये।

प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायल अवधेश को जिला अस्पताल लाया गया, जहाँ से गंभीर हालत होने के चलते उसे बरेली रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस सिर्फ लकीर को पीटती नजर आ रही है। बदमाशों को पुलिस खोजने में असफल साबित हो रही है। घटना के चलते गाँव व क्षेत्र में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.