घर में सो रहे अधेड़ दुकानदार की गला रेत कर हत्या, आरोपी फरार

घर में सो रहे अधेड़ दुकानदार की गला रेत कर हत्या, आरोपी फरार

बदायूं जिले में हत्याओं का क्रम थम नहीं पा रहा है। लगभग हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। घर में सो रहे अधेड़ की दुस्साहसिक अंदाज में गला रेत कर हत्या की वारदात को अंजाम  दे दिया। पुलिस आरोपियों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है।

दुस्साहसिक वारदात मुजरिया थाना क्षेत्र के गाँव खादर नगला की है। लगभग 50 वर्षीय शाहबुद्दीन पुत्र फौजदार सहसवान में दुकान चलाता था। बताते हैं कि शाहबुद्दीन की पड़ोसियों से रंजिश चल रही थी। बीती रात पड़ोसियों ने किसी समय धारदार हथियार से गला रेत कर शाहबुद्दीन को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बारे में पता चलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने शव पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस तक बड़ी संख्या में लोग आये, जो बेहद आक्रोशित नजर आ रहे थे। पुलिस अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है, जिससे रोष बढ़ता जा रहा है। मोहल्ले में तनाव की स्थिति बताई जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply