दिल्ली से बहला कर लाई गई बच्ची से की शादी, तीन गिरफ्तार

दिल्ली से बहला कर लाई गई बच्ची से की शादी, तीन गिरफ्तार

बदायूं की पुलिस ने दिल्ली से लाई गई बच्ची को बरामद कर इतिहास रच दिया है। पुलिस ने दिल्ली से परिजनों को बुलवा कर बच्ची को परिजनों के हवाले कर दिया है। परिजन भी बेहद खुश बताये जा रहे हैं। पुलिस की सक्रियता की चारों दिशाओं में चर्चा की जा रही है।

घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र की है। सुबह करीब 8: 43 बजे गाँव चंदपुरा में एक बच्ची को मारने पीटने की सूचना यूपी- 100 को मिली। पीआरवी- 01243 तत्काल मौके पर पहुंच गई। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि 11 वर्षीय निवासी दिल्ली बच्ची को राम सिंह पुत्र नत्थू सिंह, श्रीपाल पुत्र नत्थू सिंह, कालू पुत्र नत्थू सिंह निवासीगण गाँव चंदपुरा थाना जरीफनगर दिल्ली से 8 दिन पूर्व बहला-फुसला कर ले आये थे और यहाँ लाकर उससे शादी कर ली। आरोपी बच्ची को रोज बेरहमी से मारते पीटते थे व विरोध करने पर बेच देने की धमकी भी देते थे।

यूपी- 100 ने मौके से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और परिजनों को बुलवा कर बच्ची को उनके हवाले दिया। परिजनों के आने पर ज्ञात हुआ कि उक्त आरोपियों के विरुद्ध दिल्ली में मुकदमा अपराध संख्या- 0261/18 धारा 363 आईपीसी पंजीकृत है। आरोपी थाना पुलिस के हवाले कर दिए गये हैं, जिनके विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.