दिल्ली हाईवे पर हादसा, चार की मौत, दो की हालत गंभीर, रेफर

दिल्ली हाईवे पर हादसा, चार की मौत, दो की हालत गंभीर, रेफर

बदायूं में देर रात भयानक हादसा घटित हो गया। पुल की रेलिंग तोड़ कर भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में जा गिरी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई एवं दो लोग घायल हैं। घायलों को रेफर कर दिया गया है। घटना स्थल पर कोहराम मचा हुआ है।

हृदय विदारक घटना जरीफनगर थाना क्षेत्र की है। दिल्ली हाईवे पर गाँव उस्मानपुर के निकट भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़ कर करीब पचास फुट गहरी खाई में जा गिरी। ट्रैक्टर-ट्रॉली पर छः लोग सवार थे। बताते हैं कि गाँव नैनोबागवाला के लोग सहसवान दिशा से भूसा लेकर जा रहे थे, इस बीच हादसा हो गया। हादसे में अदनान पुत्र विकार, माजिद पुत्र लियाकत, अजीम पुत्र आरिफ और कामरान पुत्र नजीम हसन की मौके पर ही मौत हो गई एवं बन्ने और माहिर की हालत गंभीर हैं, इन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है।

मृतकों में ज्यादातर नाबालिग बताये जा रहे हैं। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है, जो राहत और बचाव कार्य में जुट गई है। गाँव नैनोबागवाला में हाहाकार मचा हुआ है। घटना के बारे में जिसने भी सुना, वह घटना स्थल की ओर दौड़ा चला आया। आस-पास के गांवों में भी शोक व्याप्त हो गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.