सुधाकर का डिमोशन, इंस्पेक्टर मनीराम बने इस्लामनगर के थाना प्रभारी

सुधाकर का डिमोशन, इंस्पेक्टर मनीराम बने इस्लामनगर के थाना प्रभारी

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा लगातार आक्रामक पारी खेल रहे हैं, उन्होंने थाना इस्लामनगर में हाल ही में तैनात किये गये सुधाकर को आउट कर दिया है। सुधाकर को एसएसआई बना कर कोतवाली उझानी भेजा गया है।

एसएसपी अशोक कुमार शर्मा ने क्राइम ब्रांच में तैनात निरीक्षक मनीराम को थाना इस्लामनगर का प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया है, यहाँ तैनात सब-इंस्पेक्टर सुधाकर को कोतवाली उझानी का एसएसआई बनाया है। मनीराम ने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर के रूप में सूखा राहत के चेक घोटाले का सनसनीखेज खुलासा किया था। प्रकरण में क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दायर कर दी है। जिले के कई लेखपाल और अफसर आरोपी बनाये गये हैं लेकिन, राजनैतिक पहुंच के चलते अग्रिम कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

बता दें कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र में अवैध खनन नहीं रुक पा रहा है। महाबा नदी से हर दिन लाखों रूपये का खुलेआम अवैध खनन हो रहा है। मोहसनपुर चौराहे पर पुलिस सुबह चार बजे तैनात हो जाती है और खुलेआम उगाही करती है, इसके अलावा महाबा नदी से भरे गये ट्रैक्टर-ट्रॉली और डनलप संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र में भी बड़ी संख्या में जाते हैं, जिसे रोकना पुलिस की बड़ी चुनौती है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply