अवैध सबंधों के शक में पति ने पत्नी को चाकू से गोद डाला, जीभ भी काटी

अवैध सबंधों के शक में पति ने पत्नी को चाकू से गोद डाला, जीभ भी काटी

बदायूं जिले में अवैध सबंधों के शक में पति ने पत्नी को चाकू से न सिर्फ गोद दिया, बल्कि जीभ तक काट डाली। घटना को अंजाम देकर पति फरार हो गया। गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद घायल पत्नी को बरेली रेफर कर दिया गया है।

सनसनीखेज वारदात थाना इस्लामनगर क्षेत्र के गाँव सागर सराय पतीसा की है। बताते हैं कि राकेश यादव दिल्ली में काम करता है, वह पांच दिन पहले ही गाँव लौटा था, उसे पत्नी मीना पर शक था, जिसको लेकर बीती रात उसने पत्नी को चाकू से गोद दिया और उसकी जीभ भी काट दी। शोर सुन कर घर-परिवार और मोहल्ले के लोग जमा हुए तो, राकेश भाग गया।

घायल मीना को इस्लामनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। हालत गंभीर होने पर मीना को जिला अस्पताल से बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने राकेश के भाई को हिरासत में ले लिया है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.