संजय हत्या कांड का खुलासा, एक गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

संजय हत्या कांड का खुलासा, एक गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

बदायूं जिले की पुलिस ने संजय हत्या कांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या करने वालों में से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या रूपयों को लेकर की गई थी।

उल्लेखनीय है कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र में मंझियां रोड से नगला शर्की जाने वाले रास्ते पर आवास विकास कॉलोनी निवासी संजय रस्तोगी की सेन्ट्रो कार में जनवरी माह में हत्या कर दी गई थी। एसएसपी अशोक कुमार ने आज घटना का खुलासा किया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने सर्विलांस की मदद से अभियुक्त अमर सिंह पुत्र राम दयाल निवासी बिलपुर थाना फतेहगंज पूर्वी जनपद बरेली को गिरफ्तार किया और उसेसे पूछताछ की तो, अमर सिंह ने अभियुक्त कुंवर पाल पुत्र दयाराम निवासी न्यू आदर्श कॉलोनी की के साथ संजय की हत्या करने का खुलासा कर दिया। अभियुक्त से मृतक संजय रस्तोगी का मोबाइल एवं घटना के समय प्रयुक्त किया गया मोबाइल बरामद किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि संजय रस्तोगी की हत्या उक्त अभियुक्तों द्वारा की गयी थी, जिसे अमर सिंह ने कुबूल कर लिया है। रुपयों को लेकर विवाद था, जिसको लेकर अभियुक्तों द्वारा हत्या की गई। एसएसपी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.