स्कूल से दो बच्चे लापता, मुकदमा दर्ज, पुलिस के हाथ खाली

स्कूल से दो बच्चे लापता, मुकदमा दर्ज, पुलिस के हाथ खाली

बदायूं जिले की कानून व्यवस्था दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। हत्या, लूट, चोरी, धमकी और मारपीट की घटनाओं में इतनी ज्यादा वृद्धि हो गई है कि लोगों को लगने लगा है, जैसे पुलिस है ही नहीं। एक कॉलेज से दो बच्चों के गायब होने के चलते दहशत और बढ़ गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित भगवान परशुराम विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की है, यहाँ सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मीरा जी चौकी निवासी लकी पुत्र रामबाबू और लोची नगला निवासी राजा पुत्र राकेश पढ़ते थे और विद्यालय के ही हॉस्टल में रहते थे, दोनों की उम्र 11 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन ने परिजनों को रविवार को बताया कि सुबह से बच्चे गायब हैं। बच्चों के गायब होने पर परिजन आक्रोशित हो गये। पढ़ाने के साथ सुरक्षा का दायित्व विद्यालय का ही है, जिससे परिजनों ने स्कूल प्रबंधन को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि उन्हें सीसीटीवी की रिकार्डिंग नहीं दिखाई जा रही है। बच्चे कब से गायब हैं, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन, बच्चों की बरामदगी की दिशा में पुलिस अभी तक जाँच भी शुरू नहीं कर पाई है। गायब बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। विद्यालय से बच्चे गायब होने के चलते अन्य अभिवावक भी डरे-सहमे नजर आ रहे हैं। लगातार खराब हो रही कानून व्यवस्था को लेकर अधिकांश लोग चिंतित दिख रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.