ऑनर किलिंग की सूचना पर पुलिस में हड़कंप, चिता से लाश बरामद

ऑनर किलिंग की सूचना पर पुलिस में हड़कंप, चिता से लाश बरामद

बदायूं जिले के पुलिस विभाग में ऑनर किलिंग की सूचना पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने छापा मार कर जलती हुई चिता से युवती की लाश बरामद कर ली। अधजला शव पुलिस ने सील कर दिया है एवं पुलिस घटना की जाँच करने में जुट गई है।

सनसनीखेज वारदात बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव दबथरा की है। बताते हैं कि यहाँ एक प्रतिष्ठित यादव परिवार की युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। एकांत में मिलना-जुलना होता था, सो न जाने कब भावनायें सीमा पार गईं। बताते हैं कि युवती गर्भवती हो गई, जिसकी भनक हाल ही में परिजनों को लग गई, तो परिजनों ने युवती को प्रताड़ित किया। प्रताड़ना और लोक-लाज के चलते युवती ने आत्म हत्या कर ली। परिजनों ने देखा, तो उनके होश उड़ गये। पुलिस को सूचना देने की जगह परिजन लाश को लेकर जंगल की ओर दौड़ गये और शव जलाने लगे।

बताते हैं कि किसी ने सीओ को मोबाइल पर प्रकरण की जानकारी दे दी, तो सीओ ने बिसौली के कोतवाली प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह को तत्काल छापा मारने के निर्देश दे दिए। अश्वनी कुमार सिंह ने टीम के साथ जाकर जलती हुई चिता से शव बरामद कर लिया। अधिकांश हिस्सा जल चुका है। शेष बचे अंगों को ही पुलिस ने सील कर दिया है।

पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछ-ताछ की एवं घटना स्थल का भी निरीक्षण किया। बताते हैं कि जिस कमरे में लाश थी, उसी कमरे में कटा हुआ दुपट्टा एवं दरांती भी बरामद हुई है, जिससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि लड़की ने अपने दुपट्टे से आत्म हत्या की होगी, जिसके बाद परिजनों ने दरांती से दुपट्टा काट कर लाश को उतारा होगा। पुलिस जाँच में जुटी है एवं अधजले शव की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जायेगी। बताते हैं कि युवती की शादी भी तय हो गई थी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply