पत्रकार अमित सक्सेना के ससुर की सड़क हादसे में मौत, कोहराम

पत्रकार अमित सक्सेना के ससुर की सड़क हादसे में मौत, कोहराम

बदायूं जिले में सड़क हादसों में भी कमी नहीं आ रही है। सड़क हादसे में आज पत्रकार अमित सक्सेना के ससुर गंभीर रूप से घायल हो गये, उनका जिला अस्पताल पहुंचने से पहले निधन हो गया। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पत्रकार अमित सक्सेना अमर उजाला में जूनियर सब-एडिटर के पद पर कार्यरत हैं, जो इन दिनों बदायूं जिला कार्यालय में ही सेवायें दे रहे हैं। अमित सक्सेना के ससुर उमेश चंद्र सक्सेना मूल रूप से उघैती थाना क्षेत्र के गाँव ईखखेड़ा के निवासी थे, वे जिलेदार के पद से रिटायर होने के बाद कस्बा बिलारी में परिवार सहित रहने लगे थे। बताया जा रहा है कि उनके रिश्तेदार बरेली जिले के कस्बा आंवला में भी हैं, जिन्होंने आज भंडारा आयोजित किया था।

बताते हैं कि उमेश चंद्र सक्सेना पुण्य लाभ अर्जित करने के उद्देश्य से आंवला स्थित भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने जा रहे थे, वे बिसौली से टैंपो में सवार होकर आंवला जा रहे थे, तभी गाँव ह्त्सा की पुलिया के निकट टैंपो पलट गया। टैंपो पलटने से सर्वाधिक घायल उमेश चंद्र सक्सेना ही हुए, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन सिर और सीने में गंभीर चोटें होने के चलते उनका निधन हो गया। निधन की सूचना पहुंचते ही परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गये हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वहीं पत्रकार भी शोक ग्रस्त हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.