बिसौली क्षेत्र में लूट, कादरचौक क्षेत्र में युवती का यौन उत्पीड़न

बिसौली क्षेत्र में लूट, कादरचौक क्षेत्र में युवती का यौन उत्पीड़न

बदायूं जिले में ऐसा लग रहा है कि बदमाश थक जाते हैं, तो दो-चार दिन आराम करने के बाद पुनः बड़ी वारदात को अंजाम दे देते हैं। बीती रात बदमाशों ने बिसौली कोतवाली क्षेत्र में जमकर तांडव किया। महिलाओं की स्थिति में भी कोई सुधार नहीं हो पा रहा है, इस बार कादरचौक थाना क्षेत्र में युवती को घर से उठा कर हवस का शिकार बनाया गया है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव दबतोरी में किराना व चीनी व्यापारी सर्वेश माहेश्वरी के घर में बीती रात चार सशस्त्र बदमाश किवाड़ें तोड़ कर घर में घुस गये। डरा-धमका कर बदमाश नौ लाख नकद और महिलाओं के गहने लूट कर आसानी से फरार हो गये, यहाँ सवाल घर में नौ लाख नकदी रखने पर भी उठ रहा है, इसी तरह बदमाश गाँव दबतोरी में दीवार कूद कर वेदप्रकाश कोरी के घर में घुस गये, यहाँ से बदमाश पांच हजार रूपये नकद व अलमारी से कीमती कपड़े व गहने लूट ले गये। घटना की पुलिस जाँच कर रही है।

कादरचौक थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक युवक युवती को उठा ले गया और फिर उसका बेरहमी से यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। आरोपी फरार है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply