बिसौली-आंवला मार्ग पर बरेली के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

बिसौली-आंवला मार्ग पर बरेली के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

बदायूं जिले में सड़क हादसे रुक नहीं पा रहे हैं। हर दिन किसी न किसी क्षेत्र में दो-चार लोग मर ही जाते हैं। सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बरेली जिले के बताये जा रहे हैं।

घटना बिसौली कोतवाली क्षेत्र में स्थित बगरैन मार्ग की है। बताते हैं कि गाँव धर्मपुर के पास ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई। भिड़ंत इतनी तेज हुई कि बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। बताते हैं कि मृतक लालमन पुत्र सुरेश पाल और नारायण पुत्र रामदास बरेली जिले के थाना भमोरा क्षेत्र में स्थित गाँव कटका भरत के निवासी हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस ने मृतकों के घर सूचना भी भेज दी है, लेकिन अभी तक परिजन बिसौली नहीं पहुंच सके हैं।

बिसौली कोतवाली के प्रभारी अश्वनी कुमार सिंह ने ट्रैक्टर भी कब्जे में ले लिया है, लेकिन चालक फरार हो गया, जिसे पुलिस खोज रही है, इसके अलावा बीती रात बिल्सी-बदायूं मार्ग पर भी एक हादसा हुआ था, जिसमें कार सवार कई लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद वाहन चालक यातायात नियमों का पालन करने को तैयार नहीं हैं, जिससे हादसों की संख्या निरंतर बढ़ रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.