नशेड़ी पति ने बेरहमी से पीट कर पत्नी को मार दिया, शव भी फूंका

नशेड़ी पति ने बेरहमी से पीट कर पत्नी को मार दिया, शव भी फूंका

बदायूं जिले में पत्नियों पर हमले बढ़ने लगे हैं। पिछले दिनों इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गाँव सागर सराय पतीसा में पति ने पत्नी को बेरहमी से घायल कर दिया था और जीभ तक काट डाली थी, अब उससे भी भयानक वारदात घटित हुई है। शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की न सिर्फ हत्या कर दी बल्कि, शव को उपलों के बटिया में रख कर फूंक भी दिया।

हृदय विदारक वारदात बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव अतरपुरा की है, यहाँ का निवासी अंगन लाल बाहर मजदूरी करता है। गुरुवार की शाम को वह दिल्ली से घर लौटा था। रात में उसकी पत्नी सोमवती से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसको लेकर नशे में धुत अंगन ने पत्नी को बेरहमी से इतना मारा कि उसके प्राण ही निकल गये। हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने की नीयत से वह घर के नजदीक उपलों के बटिया में शव को रखकर फूंक आया।

गाँव में धार्मिक कार्यक्रम हो रहा था, जिसके लाउडस्पीकर के शोर में किसी को कुछ पता नहीं चल सका। ग्रामीणों को जब घटना की जानकारी हुई तो, लोग आक्रोशित हो उठे। लोगों ने मृतका के मायके पक्ष को सूचना भेज दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव के अवशेष कब्जे में ले लिए हैं एवं मायके पक्ष की तहरीर पर पति, सास-ससुर और देवर के विरुद्ध हत्या एवं सुबूत नष्ट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पति एवं परिजन घर से फरार हो गए हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply