अज्ञात विवाहिता की बंद भट्टे के कमरे में गोली मार कर हत्या, दहशत

अज्ञात विवाहिता की बंद भट्टे के कमरे में गोली मार कर हत्या, दहशत

बदायूं जिले में जघन्य आपराधिक वारदातें थम नहीं पा रही हैं। बंद भट्टे के कमरे में विवाहिता को दिनदहाड़े गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है। क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

जघन्य वारदात बिनावर थाना क्षेत्र में गाँव थरा के निकट बंद भट्टे की है। बताते हैं कि बंद भट्टे पर दो मंजिला ऑफिस बना हुआ है, जहाँ कोई आता नहीं है, इसी में लगभग 20 वर्षीय महिला को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया। गोली महिला के माथे पर मारी गई है। हत्यारे महिला को जिंदा ही लाये हैं, क्योंकि गोली घटना स्थल पर ही मारी गई है। गोली लगने के बाद कमरे के अंदर महिला जमीन पर जहाँ गिरी है, वहां खून फैला हुआ है। महिला का चेहरा स्पष्ट दिख रहा है लेकिन, उसे कोई पहचान नहीं पा रहा है, जिससे माना जा रहा है कि बाहर से लाकर महिला को मौत के घाट उतारा गया है।

महिला पैरों में बिछिया पहने है, जिससे उसके विवाहित होने की पुष्टि हुई। घटना लगभग सुबह चार बजे के करीब की मानी जा रही है, क्योंकि फर्स पर फैला खून सूख चुका था। यह भी माना जा रहा है कि घटना में संलिप्त हत्यारा क्षेत्र का भी हो सकता है, क्योंकि सूनसान जगह की जानकारी क्षेत्र के व्यक्ति को ही हो सकती है। कुछ बच्चे खेलने गये, उन्होंने कमरे में लाश को देखा, जिसके बाद खुलासा हुआ। इन्स्पेक्टर अजय कुमार यादव ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही वे हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गये हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply