यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर विवाहिता को चाकू से घायल किया

यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर विवाहिता को चाकू से घायल किया

बदायूं जिले में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब होती जा रही है। बदमाश और दबंग पूरी तरह हावी नजर आ रहे हैं। शाम को विवाहिता को दबंगों ने दबोच लिया, उसने यौन उत्पीड़न का विरोध किया तो, उसे चाकू के वार से घायल कर दिया। बचाने आये पति और सास को भी बेरहमी से पीट कर घायल कर दिया।

दुस्साहसिक वारदात बिनावर थाना क्षेत्र की है। एक गांव की रहने वाली विवाहिता रविवार की शाम करीब 7 बजे अपने घर से 200 मीटर दूर पशुशाला पर बैठे पति को खाना खाने को बुलाने जा रही थी तभी, गांव के ही दबंगों ने उसका रास्ता घेर कर दबोच लिया, दबंग उसे खींच कर ले जाने लगे, विवाहिता ने शोर मचाते हुए विरोध किया तो, आरोप है कि यौन उत्पीड़न करने में असफल रहने पर विवाहिता को चाकू के वार से घायल कर दिया।

विवाहिता की चीख सुन कर पति और सास बचाने को आये तो, दबंगों ने उन दोनों को भी बेरहमी से पीट कर घायल कर दिया। विवाहिता का आरोप है कि दबंग उसके साथ पहले भी अभद्रता करते रहे हैं। घटना की तहरीर दे दी गई है लेकिन, पुलिस अभी तक जाँच में उलझी हुई है। विवाहिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भी अभी तक नहीं भेजा गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply