गरीब महिला को दबंग महिलाओं ने सड़क पर दिनदहाड़े चप्पलों से पीटा

गरीब महिला को दबंग महिलाओं ने सड़क पर दिनदहाड़े चप्पलों से पीटा

बदायूं जिले के कुछेक क्षेत्रों में तालिबानों जैसी व्यवस्था नजर आ रही है। सरकार भ्रष्टाचार मिटाने के भरसक प्रयास कर रही है। लाभार्थियों तक पूरा रुपया पहुंचे, इसलिए धन सीधे लाभार्थियों के बैंक खातों में भेजा जा रहा है, साथ ही सीधे नजर रखने के लिए अफसरों की फौज भी है, इसके बावजूद भ्रष्टाचार और मनमानी बरकरार है। आवास के मामले में ली गई मोटी रिश्वत को लेकर महिला को सड़क पर खुलेआम चप्पलों से पीट दिया गया।

दुस्साहसिक और सनसनीखेज वारदात विकास खंड सालारपुर क्षेत्र के गाँव रफियाबाद की है, यहाँ का वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ महिलायें और कुछ पुरुष खड़े होकर एक महिला को पिटवाते नजर आ रहे हैं। पीड़ित महिला के साथ 10-11 साल की बच्ची भी है, उसी के सामने महिला को चप्पलों से पीटा गया तो, वह माँ को बचाती नजर आ रही है, यह दृश्य भावुक करने वाला है पर, दबंग परिवार पर कोई असर नहीं दिख रहा।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आवास बनवाने के नाम पर ली गई रिश्वत वापस न करने का मामला है। एक शपथ पत्र भी सामने आया है, जो पीड़ित महिला का ही है, जिसमें लिखा है कि उससे प्रधानमंत्री आवास बनवाने के लिए किसी ने कोई रिश्वत नहीं ली है। सवाल उठता है कि झगड़ा क्यों हुआ फिर?

खैर, आवास बना या, नहीं बना? रिश्वत ली गई या, नहीं ली गई?, यह अलग सवाल हैं, फिलहाल बड़ा सवाल यह है कि किसी भी बात को लेकर कोई खुलेआम इस तरह पीट कैसे सकता है? किसी के मान-सम्मान की कोई ऐसे धज्जियां कैसे उड़ा सकता है? कानून को लेकर किसी के अंदर डर क्यों नहीं है?, इस सबके जवाब कौन देगा?, इस बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply