ट्रैक्टर सवार को मार गया रोडवेज चालक, कई घंटे जाम रहा हाईवे

ट्रैक्टर सवार को मार गया रोडवेज चालक, कई घंटे जाम रहा हाईवे

बदायूं जिले में हर दिन कहीं न कहीं सड़क पर हादसा होता है और हादसे में एक-दो की मौत तमाम लोग घायल भी होते हैं। सुरक्षित यातायात की दिशा में पुलिस-प्रशासन पर्याप्त कदम नहीं उठा पा रहा है। हालाँकि यातायात व्यवस्था जागरूकता से ही दुरुस्त होगी, क्योंकि अधिकांश लोग सड़क पर चलने के किसी भी नियम का पालन नहीं करते। आज भी एक हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हैं।

घटना बरेली हाईवे की है। बताते हैं कि बिनावर थाना क्षेत्र के गाँव ढकिया गौंटिया के लोग ट्रैक्टर में डीजल डलवा कर लौट रहे थे, तभी गाँव करतौली के पास हाईवे पर बरेली जा रही रोडवेज बस भिड़ गई। भिड़ंत इतनी तेज हुई कि ट्रैक्टर टूट गया। ट्रैक्टर सवार दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई एवं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना को अंजाम देकर रोडवेज बस चालक बस दौड़ा ले गया। बताते हैं कि चालक बस को बेतरतीब ढंग से दौड़ा रहा था।

हादसे की सूचना गाँव पहुंची, तो मृतक और घायलों के परिजनों के साथ अन्य तमाम लोग हाईवे पर आ गये और हाईवे जाम कर दिया। जाम लगने के कारण दोनों दिशाओं में वाहनों की कई किमी लंबी कतारें लग गईं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस बड़ी मुश्किल से जाम खुलवाया एवं शव कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय भिजवाया। घायल अस्पताल भिजवा दिए गये हैं। जाम के चलते सैकड़ों लोग कई घंटे तक परेशान रहे। बताते हैं कि बरेली में रोडवेज बस व चालक पुलिस ने पकड़ लिए हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.