बिल्सी क्षेत्र में अवैध वसूली करने वाले पत्रकार पर मुकदमा

बिल्सी क्षेत्र में अवैध वसूली करने वाले पत्रकार पर मुकदमा

बदायूं जिले के बिल्सी तहसील क्षेत्र में सरकारी स्कूलों, निजी स्कूलों, भट्टों, कोटेदारों और प्रधानों से अवैध वसूली करने वाले पत्रकारों का मुद्दा गौतम संदेश कई दिनों से प्रमुखता से उठा रहा है। गौतम संदेश को पढ़ कर क्षेत्र के लोग अब जागरूक हो गये हैं। शोषण करने वाले पत्रकारों के विरुद्ध लोग अब लामबंद होने लगे हैं। पुलिस भी इस गिरोह से त्रस्त है। एक महिला शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पढ़ें: औरों के टुकड़ों पर पले ठग ने फैलाई थी चुनाव लड़ने की अफवाह

बिल्सी तहसील क्षेत्र के गाँव रिसौली में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात प्रतिष्ठित परिवार की महिला मूल रूप से पीलीभीत की निवासी है। महिला शिक्षिका का आरोप है कि अवैध वसूली करने को लेकर उसके बारे में सोशल साइट्स पर फर्जी खबरें प्रकाशित की गईं, उसके प्रमाण पत्र फर्जी बताये गये, जिससे उसे मानसिक, आर्थिक और सामजिक क्षति हुई है।

पढ़ें: पिटाई के साथ अवैध वसूली बंद होने से विक्षिप्त हो गया है ठग

पीड़ित शिक्षिका की तहरीर को गंभीरता से लेते हुए बिल्सी थाना पुलिस ने गैंग के पत्रकार के विरुद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है। माना जा रहा है कि पुलिस अब सरगना पर भी शिकंजा कस सकती है, क्योंकि सरगना के नेतृत्व में क्षेत्र में ऐसे पत्रकारों का बड़ा गैंग कार्य रहा है, जो छापामार कार्रवाई कर सरगना को रूपये पहुंचाता है। हालाँकि लोग अब जागरूक हो गये हैं, जिससे अब इस गैंग के बुरे दिन शुरू हो गये हैं, इसीलिए सरगना विक्षिप्त सा हो गया है।

पढ़ें: गरीबों को ठगने के कारण जिंदे पर ही नर्क भोग रहा है सरगना

पढ़ें: आरा मशीन के फर्जी लाइसेंस पर लकड़ी तस्करी भी करते हैं ठग

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

इसी गैंग के जूआ कराने वाले पत्रकार का ऑडियो सुनें

Leave a Reply

Your email address will not be published.