युवक ने जंगल में और युवती ने घर के अंदर त्याग दिए प्राण, कोहराम

युवक ने जंगल में और युवती ने घर के अंदर त्याग दिए प्राण, कोहराम

बदायूं में दुःखद वारदात घटित हुई है। युवक और युवती के जान देने से गाँव में कोहराम मचा हुआ है। क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर दिया है, साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए हैं। पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है।

सनसनीखेज वारदात बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव हैवतपुर की है, यहाँ नरेश पाली का 18 वर्षीय पुत्र संजीव कल शाम से गायब था। परिजनों ने देर रात तक खोजबीन की लेकिन, संजीव का कहीं पता नहीं चल सका तो, थकहार कर परिजन इस इंतजार में सो गये कि स्वयं ही आ जायेगा। सुबह उठने के बाद लोग जंगल की ओर गये तो, लोगों ने देखा कि एक पेड़ पर शव लटका हुआ है। ग्रामीणों ने शव पहचान लिया तो, परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद कोहराम मच गया। ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। पूरा गाँव घटना स्थल पर शोक व्यक्त कर रहा था, इस दौरान गाँव में घर के अंदर महेश पाली की 17 वर्षीय बेटी पिंकल ने आत्म हत्या कर ली, इस घटना के बारे में पता चला तो, पूरे गाँव में ही हाहाकार मच गया।

सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। स्थानीय पुलिस ने अफसरों को जानकारी दी तो, सीओ और एएसपी ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर दिया और दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए। बताते हैं कि संजीव 8वीं कक्षा तक पढ़ा था एवं पिंकल 12वीं कक्षा उत्तीर्ण कर चुकी थी, साथ ही वह गाँव में ही सिलाई सीख रही थी। बताते हैं कि पिंकल का पिता अपने साले के साथ पिंकल की शादी को लड़का देखने गया है, वह घटना होने तक लौट कर नहीं आ पाया था। पुलिस घटना की जाँच में जुट गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.