व्यापारियों के सामने सीओ ने बदमाश पकड़ने को खाई वर्दी की कसम

व्यापारियों के सामने सीओ ने बदमाश पकड़ने को खाई वर्दी की कसम

बदायूं जिले के कस्बा बिल्सी में डकैती की वारदात का खुलासा न होने से आक्रोशित व्यापारियों का धैर्य जवाब दे गया। व्यापरियों को शांत करने के लिए सीओ को वर्दी की कसम खानी पड़ी। सीओ ने आश्वस्त किया कि वे हर हाल में बदमाशों को दबोच कर माल भी बरामद कर के दिखायेंगे।

पढ़ें: पुलिस की निष्क्रियता से सर्राफा व्यवसाई के घर और शॉप में डकैती

उल्लेखनीय है कि कस्बा बिल्सी में 16 फरवरी की रात में बदमाशों ने जमकर तांडव किया था। सर्राफा व्यवसाई अमित वार्ष्णेय के घर और शॉप से बदमाश एक करोड़ से अधिक कीमत का माल ले गये थे। बदमाश सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़े थे और फिर गैस कटर से गेट काट कर घर के अंदर दो घंटे से अधिक समय तक रहे थे। सशस्त्र बदमाशों ने परिजनों को तमंचों से डरा-धमका कर उनके मुंह पर टेप भी लगा दिया था। घटना को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गये थे।

सर्राफा व्यवसाई अमित वार्ष्णेय सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के सगे रिश्तेदार हैं, उन्होंने मौके पर जाकर हालातों को देखा था और घटना का खुलासा कराने को अफसरों से वार्ता की थी। सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने भी मौका मुआयना कर पीड़ित परिवार से वार्ता की थी। तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं, जिससे व्यापारियों का धैर्य जवाब दे गया।

आक्रोशित व्यापारी जमा होकर पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन करने लगे तो, पुलिस के हाथ-पैर फूल गये। मौके पर आये सीओ ने व्यापारियों के सामने वर्दी की कसम खाकर कहा कि वे बदमाशों को पकड़ेंगे और माल भी बरामद करेंगे। बदमाश किसी भी कीमत पर बच नहीं पायेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply