6 दिन से लापता किशोर का जंगल में मिला शव, कोहराम मचा

6 दिन से लापता किशोर का जंगल में मिला शव, कोहराम मचा

बदायूं जिले में इंसानों की कीमत जानवरों से भी कम हो गई है, यहाँ पशु-पक्षियों की हत्या पर लोग चर्चा कर लेते हैं लेकिन, इंसान की हत्या होने पर किसी को कोई अंतर नहीं पड़ता, इसीलिए हत्याओं की वारदातों पर पुलिस भी गंभीरता नहीं दिखाती।

ताजा प्रकरण अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला का है, यहाँ के वार्ड संख्या- 23 निवासी यामीन का 15 वर्षीय बेटा मुंतजर 6 दिन से लापता था। पीड़ित परिवार के लोग ककराला चौकी प्रभारी से लगातार मिन्नतें कर रहे थे कि बेटे का पता लगाने की दिशा में कुछ पहल करें पर, पुलिस एक कान से सुन कर दूसरे कान से गुहार निकालती रही। मुंतजर का मंगलवार की शाम को क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त होते ही परिवार में कोहराम मचा गया। जिसने भी सुना, वह घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा।

शव मिलने की भनक पुलिस को लगी तो, पुलिस ने सबसे पहले गुमशुदगी दर्ज की, उसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने शेष बचे शरीर को पॉलीथिन में भर कर पोस्टमार्टम कराने की औपचारिकता पूरी कर ली है। पुलिस की लापरवाही को लेकर पीड़ित परिवार के साथ आस-पास के लोग भी आक्रोशित नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.