स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जनता को लूट रहे झोलाछाप डॉक्टर को पकड़ा

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जनता को लूट रहे झोलाछाप डॉक्टर को पकड़ा

बदायूं जिले में झोलाछाप डॉक्टर खुलेआम आम जनता को न सिर्फ लूट रहे हैं बल्कि, जान से भी खेल रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंगलवार को एक झोलाछाप डॉक्टर पर शिकंजा कस दिया। छापा मारने के बाद टीम ने झोलाछाप डॉक्टर के विरुद्ध थाने में तहरीर दे दी है।

जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनिल शर्मा के नेतृत्व में टीम ने पुलिस के साथ अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा म्याऊँ में छापा मारा। टीम ने मौके पर कथित डॉक्टर ईश्वर चंद्र बागची उर्फ बंगाली डॉक्टर को मौके पर उपचार करते हुए पकड़ लिया। टीम ने कथित डॉक्टर से चिकित्सा संबंधी कागजात दिखाने को कहा एवं मौके पर अधिक मात्रा में मौजूद अंग्रेजी दवाओं के संबंध में कागजात मांगे पर, कथित डॉक्टर कुछ नहीं दिखा पाया।

कागजात न दिखा पाने पर टीम ने दवाओं से भरा स्टोर सील कर दिया एवं टीम ने थाना अलापुर में कथित डॉक्टर के विरुद्ध तहरीर दे दी। बता दें कि जिले भर में झोलाछाप डॉक्टरों की भरमार है। चौंकाने वाली बात यह है कि जिला मुख्यालय पर भी झोलाछाप डॉक्टर खुलेआम जनता को लूटते हुए जान से खेल रहे हैं लेकिन, ऊंची राजनैतिक पहुंच के चलते प्रशासनिक व विभागीय अफसर कार्रवाई नहीं करते।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.