मंदिर के प्रांगण में खेल रही बच्ची का कुल्फी वाले ने किया यौन उत्पीड़न, गिरफ्तार

मंदिर के प्रांगण में खेल रही बच्ची का कुल्फी वाले ने किया यौन उत्पीड़न, गिरफ्तार

बदायूं जिले में यौन उत्पीड़न की जघन्य वारदातों का क्रम जारी है। वारदातों को रोकने, खुलासा करने और अपराधियों को पकड़ने का भार आम जनता ही निभाती नजर आ रही है। वारदातों को रोकने में असफल साबित हो रही पुलिस आम जनता की मेहनत पर गुडवर्क दर्शा कर अपनी पीठ स्वयं ही थपथपा लेती है।

हाल-फिलहाल यौन उत्पीड़न की जघन्य वारदात अलापुर थाना क्षेत्र में घटित हुई है, क्षेत्र के एक गाँव में 8 वर्षीय एक बच्ची मंदिर के प्रांगण में खेल रही थी। सुबह करीब 11: 30 बजे कुल्फी बेचने वाला एक युवक आया, वह कुल्फी के बहाने बच्ची को एकांत में ले गया और फिर उसका यौन उत्पीड़न करने लगा। बच्ची दर्द से चीख उठी पर, दरिंदे पर चीख का कोई असर नहीं हुआ। चीख सुन कर बच्ची की माँ पहुंच गई तो, हृदय विदारक दृश्य देख कर वह भी चीख पड़ी। चीख रही बच्ची को नग्न अवस्था में देख कर माँ भी बदहवास सी हो गई, वह चीखी तो, आस-पास के तमाम दौड़ पड़े।

घटना के बारे में जान कर लोगों की आँखों में खून उतर आया। आक्रोशित लोगों ने युवक की जमकर पिटाई लगाई, जिसके बाद दरिंदा पुलिस के हवाले कर दिया। दरिंदा कस्बा अलापुर का रहने वाला है। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बच्ची डरी-सहमी बताई जा रही है एवं क्षेत्र के लोग वारदात के बारे में जान कर स्तब्ध नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply