प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बधाई पाकर झूम उठे विश्वजीत और ऋतू

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बधाई पाकर झूम उठे विश्वजीत और ऋतू

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश चंद्र गुप्ता के बेटे विश्वजीत गुप्ता के विवाह का समारोह रविवार को संपन्न हो गया लेकिन, नव-दंपत्ति को बधाई देने का क्रम जारी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी व्यवस्तताओं के चलते समारोह में उपस्थित नहीं हो सके लेकिन, उन्होंने पत्र भेज कर बधाई प्रेषित की है।

पढ़ें: विश्वजीत गुप्ता के विवाह समारोह में सम्मलित होने आयेंगे उप-मुख्यमंत्री

उल्लेखनीय है कि रविवार को आयोजित किये गये विश्वजीत गुप्ता और ऋतु गुप्ता के विवाह समारोह में उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केन्द्रीय राज्यमंत्री संतोष गंगवार, प्रदेश सरकार में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, स्वामी प्रसाद मौर्य, संदीप सिंह, बलदेव सिंह, गुलाबो देवी, दर्जा राज्यमंत्री वीएल वर्मा, मंजू दिलेर सहित तमाम विधायक, एमएलसी, पार्टी पदाधिकारी और प्रशासनिक एवं न्यायायिक अफसर शामिल हुए थे। वीवीईपी मेहमानों ने नव-दंपत्ति को आशीर्वाद भी दिया था।

पढ़ें: विधायक महेश गुप्ता के बेटे-बहू को आशीर्वाद देने आ रही है आधी सरकार

विधायक महेश चन्द्र गुप्ता राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़े हुए भारतीय जनता पार्टी के पुराने नेता हैं, वे मुलायम सिंह यादव के विरुद्ध चुनाव लड़ चुके हैं एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भी रहे हैं, जिससे उनका व्यक्तिगत परिचिय बड़े नेताओं से भी है, उन्होंने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया था लेकिन, राज्य स्तरीय चुनावों में व्यवस्तताओं के चलते वह समारोह में नहीं आ सके पर, उन्होंने पत्र भेज कर नव-दंपत्ति को शुभकामनायें प्रेषित की हैं, जिससे नव-दंपत्ति गद-गद है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.