पालिका के कर्मचारियों से भिड़ गये दबंग अतिक्रमणकारी, हंगामा

पालिका के कर्मचारियों से भिड़ गये दबंग अतिक्रमणकारी, हंगामा

बदायूं जिले की नगर पालिका परिषद बिल्सी में आज दबंग अतिक्रमणकारियों ने जमकर हंगामा किया। पालिका के कर्मचारियों से दबंगों के भिड़ने के कारण काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। सूचना पर पहुंचे पुलिस बल ने स्थिति को संभाला।

भाजपा के नव-निर्वाचित पालिकाध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय बिल्सी को नीट एंड क्लीन बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं, इसमें सबसे बड़ा बाधक अतिक्रमण है। पालिका ने अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दे दी, लेकिन दबंगई के चलते तमाम लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया, तो आज पालिका के कर्मचारी स्वयं अतिक्रमण हटाने निकले। ट्रैक्टर-ट्रॉली और जेसीबी के साथ अतिक्रमण हटाने का कर्मचारियों ने कार्य शुरू किया, तो छोटे तबके के लोगों ने स्वयं ही अपना अतिक्रमण हटा लिया, लेकिन दबंग कर्मचारियों से भिड़ गये।

बताते हैं कि कर्मचारी भी दबंगों से डरे नहीं और उन्होंने भी जवाबी कार्रवाई कर दी, तीखी-नोंक के बीच हाथापाई भी हो गई, जिससे कुछ लोग घायल भी बताये जा रहे हैं, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। दबंगों का रुख देखते हुए माना जा रहा है कि अगली बार अधिक पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाया जायेगा और जो भी दबंगई करेगा, उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कराई जायेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.