बिजली की लाइन से जिंदा जल गया युवक, दो बाइक सवारों की मौत

बिजली की लाइन से जिंदा जल गया युवक, दो बाइक सवारों की मौत

बदायूं जिले में दर्दनाक हादसे घटित हुए हैं। बिजली की लाइन से एक युवक जिंदा जल गया, वहीं आमने-सामने की टक्कर में दो बाइक सवारों की जान चली गई। मृतकों के परिवारों का रो-रोकर कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में द्रोपदी देवी कॉलेज के पास कादरचौक का निवासी विजय (35) लोहे के पाइप से सेमल के फूल तोड़ रहा था तभी, ऊपर से जा रही बिजली के लाइन से पाइप छू गया। विजय जिंदा जल गया। मौके पर मौजूद लोग कुछ नहीं कर पाये, उसके जिंदा जलने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर हर कोई दुखी नजर आ रहा है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर कर बुरा हाल है। मृतक द्रोपदी देवी कॉलेज में कर्मचारी बताया जा रहा है।

उधर दातागंज-बरेली मार्ग पर आमने-सामने से बाइक भीड़ गईं, जिससे समरेर निवासी विमल की मौत हो गई एवं उसके पीछे बैठा नीटू घायल है, वहीं दूसरी पर सवार गाँव अटसेना निवासी राजकुमार की मौत हो गई, उसके पीछे बैठा घायल नंदराम बताया जा रहा है। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं। मृतकों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.