कंट्री इन में दो बजे छेड़छाड़, शराबी ने की फायरिंग, हिरासत में लिए बवाली

कंट्री इन में दो बजे छेड़छाड़, शराबी ने की फायरिंग, हिरासत में लिए बवाली

बदायूं शहर में भी ऐसे धन पशुओं की संख्या बढ़ती जा रही है, जो कानून को ठेंगे पर रखते हैं। बार-बार अपराध करते हैं और हर बार बच निकलते हैं, जिससे दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के नाम पर हो रही अय्याशी की महफिल में सुंदरियों के बीच सुरा ने रंग दिखाना शुरू किया तो, बवाल हो गया। फायरिंग के बाद भगदड़ मच गई, जिससे हाहाकार मच गया। पुलिस ने दर्जन भर बवालियों को हिरासत में ले लिया है लेकिन, अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है।

नबादा के पास स्थित होटल कंट्री इन में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के नाम पर अय्याशी की महफिल आयोजित की गई, जिसमें एंट्री फीस चार हजार रूपये थी। चार हजार में शराब और खाने के साथ हंगामेदार म्यूजिक की व्यवस्था की गई थी। सिर्फ पैसे कमाने का उद्देश्य था, जिससे नाबालिगों को भी रूपये लेकर एंट्री दी गई थी, साथ ही पार्टी का टाइम रात्रि 12 बजे तक होता है लेकिन, पार्टी 2 बजे भी निरंतर चल रही थी। 2 बजे के करीब सुंदरियों के साथ झूम रहे लोगों की सुरा सिर पर चढ़ कर बोलने लगी तो, छेड़छाड़ शुरू हो गई। विरोध करने पर हाथापाई शुरू हो गई, इस बीच किसी ने फायर कर दिया तो, चीख-पुकार मचने लगी। भगदड़ के चलते हालात बेकाबू से हो गये।

सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई। कुछ ही देर में होटल छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पकड़े गये लोगों को कोतवाली ले गई है, जहाँ अभी तक उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि होटल मालिक पुलिस-प्रशासन से मिल कर पार्टी आयोजित करता है, जिससे पुलिस घटना को दबा सकती है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.