ईद मनाते तो, मुहर्रम जैसा मातम नहीं मनाना पड़ता: आबिद रजा

ईद मनाते तो, मुहर्रम जैसा मातम नहीं मनाना पड़ता: आबिद रजा

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के निवर्तमान विधायक व पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा ने भाजपा और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर एक फिर हमला बोला है। आबिद रजा ने कहा कि आदित्यनाथ योगी ईद मनाते तो, मुहर्रम जैसा मातम नहीं मनाना पड़ता, साथ ही कहा कि यह जुमलेबाजी की हार है।

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के उप-चुनाव में मिली जीत पर समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता गदगद हैं। पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने प्रेसवार्ता आयोजित कर आज फिर हमला बोला। आबिद रजा ने कहा कि यह जीत अखिलेश यादव के नेतृत्व की है, यह सांप्रदायिक ताकतों की हार है, सेकुलर ताकतों की जीत है, झूठ की हार है, जुमलेबाजी की हार है, सच की जीत है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में जिन मासूम बच्चों की मौत हुई, उनके माता-पिता के बद्दुआओं का दुष्परिणाम है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को इस हार से सबक लेना चाहिए और देश को तोड़ने की राजनीति बंद कर देनी चाहिए। हर मजहब के लोगों का और हर धर्म का सम्मान करना चाहिए। हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने की बात जनता समझ चुकी है, इसीलिए जनता ने सबक सिखाया है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को धन्यवाद देते हुए सपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.