सुरेश खन्ना के समारोह को लेकर डीएम ने देखी तैयारियां

सुरेश खन्ना के समारोह को लेकर डीएम ने देखी तैयारियां

बदायूं जिले के दातागंज विधान सभा क्षेत्र में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना 8 अप्रैल को आ रहे हैं। समारोह की तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर तैयारियों को बारीकी से देखा, साथ दिशा-निर्देश भी दिए।

पढ़ें: सुरेश खन्ना 8 अप्रैल को बाँटेंगे प्रधानमंत्री आवासों के प्रमाण पत्र

जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह समारोह स्थल पर पहुंचे और तैयारियों का बारीकी से निरीक्षण किया। कमियों को सुधारने के उन्होंने अधीनस्थों को निर्देश दिए, साथ ही कहा कि समारोह में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहना चाहिए। उन्होंने अधीनस्थों के दायित्व भी निर्धारित किये, जिससे सभी तैयारियों में जुटे हुए हैं, इस दौरान विनय कुमार सिंह “वकील साहब”, एडीएम प्रशासन अजय कुमार श्रीवास्तव, ईओ रामेन्द्र पाल सिंह, ईओ ललितेश सक्सेना, ईओ त्रिवेंद्र कुमार, लेखाधिकारी शहंशाह अब्बास सहित तमाम नेता और अफसर मौजूद रहे।

पढ़ें: आवास बाँटने के बाद अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे सुरेश खन्ना

उल्लेखनीय है कि संसदीय कार्य, नगरीय विकास शहरी समग्र विकास तथा नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन विभाग के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना 8 अप्रैल को आयेंगे। कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना सड़क मार्ग से शाहजहाँपुर से 10 बजे रवाना होंगे, निगोही मार्ग पर गाँव सतवां में बैंक शाखा का उद्घाटन करेंगे, इसके बाद 11: 30 बजे चल कर 12: 30 बजे दातागंज पहुंचेंगे, यहाँ गाँव ढिलवारी स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय सत्यवती मैमोरियल इंटर कॉलेज में आयोजित होने वाले समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे, साथ ही अफसरों के साथ बैठक करेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.