सुरेश खन्ना 8 अप्रैल को बाँटेंगे प्रधानमंत्री आवासों के प्रमाण पत्र

सुरेश खन्ना 8 अप्रैल को बाँटेंगे प्रधानमंत्री आवासों के प्रमाण पत्र

बदायूं जिले के दातागंज विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजीव कुमार सिंह “बब्बू भैया” के निमंत्रण पर नगर विकास एवं संसदीय कार्यमंत्री सुरेश कुमार खन्ना 8 अप्रैल को आ रहे हैं। प्रधानमन्त्री आवास पाने वाले लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करते हुए सुरेश कुमार खन्ना तमाम विकास कार्यों का उद्घाटन भी करेंगे।

बताया जा रहा है कि 8 अप्रैल को दातागंज में भव्य समारोह आयोजित किया जायेगा। समारोह के मुख्य अतिथि नगर विकास एवं संसदीय कार्यमंत्री सुरेश कुमार खन्ना होंगे। विधायक राजीव कुमार सिंह “बब्बू भैया” के साथ सुरेश कुमार खन्ना क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास पाने वाले लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौपेंगे, इस अवसर पर तमाम विकास कार्यों का सुरेश कुमार खन्ना के हाथों उद्घाटन भी कराया जायेगा, साथ ही वे कई विकास कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे।

समारोह की तैयारी शुरू हो गई हैं। विधायक राजीव कुमार सिंह “बब्बू भैया” के भाई विनय कुमार सिंह “वकील साहब” ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर कार्यक्रम को सफल बनाने की चर्चा की। नगर पालिका परिषद के चेयरमैन आकाश वर्मा ने अधीनस्थों को नगर को सुव्यवस्थित बनाने के निर्देश दिए हैं। ईओ रामेन्द्र पाल सिंह और लेखाधिकारी शहंशाह अब्बास ने कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि नगर को चारों दिशाओं में पूरी तरह साफ-सुथरा कर दिया जाये एवं पेयजल संबंधी समस्याओं का भी निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.