हत्या और चोरी की वारदातें बढ़ीं, कानून व्यवस्था ध्वस्त, पुलिस फेल

हत्या और चोरी की वारदातें बढ़ीं, कानून व्यवस्था ध्वस्त, पुलिस फेल

बदायूं जिले की कानून व्यवस्था के हालात बेहद दयनीय नजर आ रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहर के हालात भी डरावने होते जा रहे हैं। पुलिस बदमाशों, हत्यारों और चोरों के सामने असफल नजर आ रही है। जिले भर में दहशत का माहौल नजर आ रहा है।

अलापुर थाना क्षेत्र के गाँव फरीदपुर के जंगल में फुरकान पुत्र निहाल का मुर्गी फॉर्म है, जहाँ बीती रात करीब साढ़े दस बजे ब्रजपाल पुत्र भीमसेन की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक छः दिन पहले ही फुरकान के मुर्गी फॉर्म पर चौकीदार बना था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। फुरकान पर ही घटना को अंजाम देने का संदेह जताया जा रहा है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास में आजाद उर्फ गुड्डू पुत्र मुंशी 8 साल से रह रहा था, जिसकी संदिग्ध परिस्थियों में गोली लगने से मौत हुई है। माना जा रहा है कि घरेलू विवाद में घटना हुई है, वहीं कुछ लोग आत्म हत्या करने की भी आशंका जता रहे हैं। पुलिस जाँच में जुटी हुई है।

शहर से दो दिन से लापता युवक शहनवाज हुसैन उर्फ राजा का शव बाईपास के किनारे झाड़ियों में मिला है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सदर कोतवाली पुलिस जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि युवक की गला दबा कर हत्या की गई है, इसी बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव खैरी निवासी राजा माहेश्वरी के ढाई साल के लापता हुए बेटे चिराग का शब तालाब से बरामद हुआ है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दातागंज तिराहे पर स्थित केनरा बैंक की शाखा के बाहर स्थित एटीएम में चोरी करने का प्रयास किया गया। देर रात चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया लेकिन, चोर किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पाए। एएसपी सिटी जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस घटना का शीघ्र खुलासा कर देगी। बता दें कि नवादा स्तिथ बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में भी चोरों ने गैस कटर की सहायता से तिजोरी काटने का प्रयास किया था पर, तिजोरी में कैश न होने के कारण बड़ी घटना होने से बच गई थी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply