भाजपा विधायक धर्मेन्द्र शाक्य के निशाने पर आये फार्मासिस्ट मुकेश यादव

भाजपा विधायक धर्मेन्द्र शाक्य के निशाने पर आये फार्मासिस्ट मुकेश यादव

बदायूं के जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट मुकेश यादव भाजपा विधायक धर्मेन्द्र शाक्य के निशाने पर आ गये हैं। भाजपा विधायक की शिकायत पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक ने सीएमएस से रिपोर्ट तलब की है।

शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक धर्मेन्द्र शाक्य ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट मुकेश यादव की शिकायत की थी। शिकायत में कहा गया है कि मुकेश यादव समाजवादी मानसिकता के व्यक्ति हैं, इनकी कार्य शैली जनता के बीच ठीक नहीं है। विधायक ने मुकेश यादव को पूर्वांचल में स्थानांतरित करने की संस्तुति की है। स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक ने जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से आख्या मांगी है।

स्वास्थ्य मंत्री के निर्देश पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक के आदेश के क्रम में जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने जांच शुरू कर दी है। सीएमएस की रिपोर्ट मुकेश यादव के विरुद्ध गई तो, उनके विरुद्ध तबादले के साथ कार्रवाई भी हो सकती है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply