कांग्रेस को खोजने पर भी युवा नहीं मिल रहे, एक मात्र युवा राहुल ही हैं

कांग्रेस को खोजने पर भी युवा नहीं मिल रहे, एक मात्र युवा राहुल ही हैं

बदायूं में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में आये युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश का जगह-जगह फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। युवा संसद कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया।

युवा संसद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा कि युवा मोर्चा के विभिन्न कायर्क्रमों के माध्यम से लाखों युवा कार्यकर्ता घर-घर तक पहुँच रहे हैं और नरेंद्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले रहे हैं, पूरे देश में कांग्रेस को युवा खोजे नहीं मिल रहे हैं, केवल राहुल गाँधी ही अकेले बचे हैं, उनके बाद न तो कोई युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष होगा, उनके पास तो युवाओं की ही कमी है, कांग्रेस केवल परिवारवाद के लिए बढ़ावा दे रही है। अगर, कांग्रेस को महासचिव बनाना हो तो, वो अपनी बहन प्रियंका ही है। कांग्रेस ने देश को खोखला करने का काम किया है, कांग्रेस ने देश की संसद को भ्रष्टाचार से घेर रखा था जब से, नरेन्द्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली तब से, देश को गति देने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म करते हुए देश को आगे ले जाने का काम किया है। जिस प्रकार से नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को आगे ले जाने के लिए गरीब, मजदूर, किसान, वंचितों और शोषितों को सत्ता शासन की मुख्य धारा में लाकर उनके जीवन मे खुशहाली लाने का काम किया है, उसे देखते हुए 2019 का लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा तय करेगा। देश को विश्व स्तर पर प्रथम श्रेणी में ले जायेंगे, इसके लिए यह आने वाला चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है, इसलिए देश के लिए जरूरी है कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए यहां से संकल्प लेकर जायें। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के माध्यम से हम विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर युवाओं के बीच जा रहे हैं। निश्चित रूप से आने वाला समय युवाओं का है और पुनः नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

युवा संसद को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष व दर्जा राज्यमंत्री वीएल वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा निरंतर प्रदेश में अलग-अलग प्रकार के कार्यक्रमों के माध्यम से जन-जन तक पहुँचने का कार्य कर रहा है, युवा मोर्चा ने ठान लिया है कि युवा इस देश का होनहार है, मोदी सरकार ने सैकड़ों ऐसी योजनाएं देश में चलाई हैं, जिससे देश व प्रदेश की जनता सीधे-सीधे लाभान्वित हो रही है, मोदी सरकार ने युवाओं के लिए मुद्रा योजना के माध्यम से बिना गारंटी से लोन देकर उनको रोजगार देने का काम किया है।

युवा संसद को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने कहा कि युवा संसद कार्यक्रम से युवा कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है। युवाओं की देश की संसद में हिस्सेदारी अधिक कैसे हो, वो केवल भाजपा ही कर सकती है। यहाँ कोई भी युवा काम करते-करते आगे बढ़ सकता है, यह अवसर देखने का सपना केवल भाजपा में ही सम्भव है।

सदर विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने संबोधित करते हुए कहा कि जिस ओर जवानी चलती है, उस ओर जमाना चलता है, नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता हैं, इसलिए देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। पुनः नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। आंवला से सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने भी विचार व्यक्त किये।

इससे पहले पुठी सराय पर युवा नेता विश्वजीत गुप्ता, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अनुज माहेश्वरी, महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, जिला मंत्री अंकित मौर्य और जिला मंत्री प्रभाशंकर वर्मा के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया, जिसके बाद रसूलपुर, विजय नगला, बिनावर, मलगांव, बारह पत्थर पर जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य और पूर्व लोकसभा प्रत्याशी वागीश पाठक के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। खेड़ा नवादा, पुरानी चुंगी, दातागंज तिराहा, इंद्रा चौक, दिनेश चौक, छः सड़का, टिकट गंज और पथिक चौक होते हुए प्रदेश अध्यक्ष का काफिला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा।

युवा संसद कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष मनीष गौतम, प्रदेश उपाध्यक्ष वरुण गोयल, प्रदेश मंत्री जवाहर लाल, चेयरमैन सैनरा वैश्य, पूर्व विधायक योगेंद्र सागर, आशीष शाक्य, अगरवीर गुर्जर, पीयूष शाक्य, गुलशन प्रताप, शरद भारद्वाज, मधूसदून गुप्ता, अजीत प्रताप, विनीत पाण्डेय, उज्ज्वल रस्तोगी, सागर वैश्य, सनवीर पाल और सीबी गुप्ता सहित अन्य तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन क्षेत्रीय महामंत्री सोनू बाल्मीकि ने किया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.