भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ की बैठक में विचार विमर्श हुआ

भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ की बैठक में विचार विमर्श हुआ

बदायूं में स्थित पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाऊस में भारतीय जनता पार्टी (एनजीओ प्रकोष्ठ) की एक बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सह-संयोजक नीतू चौधरी ने केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रहीं लाभकारी योजनाओं के विषय में विस्तार पूर्वक जानकारी उपलब्ध कराई।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने सभी मंडल संयोजकों से सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की तथा पार्टी को मजबूत बनाने के लिए सभी से हर कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर सहभागिता करने का आह्वान किया। जिला संयोजक अमित पाठक ने कहा कि जनहितकारी योजनाओं का लाभ सभी को मिलना चाहिए, क्योंकि पार्टी का उद्देश्य सबका साथ, सबका विकास है और इसी को ध्यान में रखकर सभी को कार्य करना होगा।

एनजीओ प्रकोष्ठ की योजनाओं से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कार्यकर्ता जिला सह-संयोजक अमन गुप्ता एवं जिला सह-संयोजक सुमित मिश्रा से संपर्क कर सकते हैं। बैठक में अमित दुबे, संजय गुप्ता, रूपेंद्र कुमार, दिनेश वार्ष्णेय, नितिन कुमार, उमेश गुप्ता, सचिन कुमार, दिनेश सिंह, संजय शर्मा, मोहित राज और राजेंद्र पाल उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.